सुंदर सपने से सजी शादी की लाइफ उस समय बदरंग बन जाती है जब किसी पुरूष की जिदंगी में आता वो समय जिसकी सभी को अभिलाषा होती है घर का हर सदस्य अपने आने वाले नये मेहमान का बेस्रबी से इंतजार करता है पर ये इतंजार बढ़ते बढ़ते जब सालों में बदल जाये तो दोनो के बीच एक प्रश्न बनकर खड़ा हो जाता है। क्योकि शारीरिक संपर्क को दौरान भी किसी ना किसी के शरीर में इसकी कमजोरी प्रश्न बनती खड़ी रहती है। ज्यादातर बच्चे के ना होने का कारण महिलाओं को ही ठहराया जाता है लेकिन इसमें पुरूष भी कम नही है जब पुरूषों में शुक्राणु के बनने के लक्षण कम होते है तो उनमें नपुंसकता बढ़ने लगता है जिससे बच्चे के पैदा होने में दुविधा खड़ी हो जाती है। सामान्य तौर पर एक स्वस्थ या हेल्दी पुरूष में 45% se 50% मिलियन शुक्राणु की कोशिकाओं का होना काफी आवश्यक होता है। जिसमें स्वस्थ शुक्राणु के इन लक्षणों के अलावा रूप, संरचना और गतिशीलता का होना जरूरी माना जाता है। और इसकी कमी ही अनहेल्दी शुक्राणु के लक्षणों का होना पाया जाता है। जिसमें मर्द में नपुंसकता और  करने के इच्छा में कमी होने लगती है और पूरी लाइफ पर इसका असर देखने को मिलता है। यदि आप थोड़ी सी सतर्कता बरते तो आप अपनी जीवनशैली में कुछ सुधार लाकर शुक्राणु की गुणवत्ता और संख्या को बढ़ा सकते है।

जाने पुरूषों में आज के समय का बदलता खान पान हमारे स्वास्थ को खत्म करने के साथ साथ कई तरह की बीमारियों को साथ ला रहा है, क्योकि हमारे रोज के आहार में पौष्टिक तत्वों की मात्रा ना के बराबर पाई जाती है जो पुरूषों में नपुंसकता का कारण बनती जा रही है क्योकि रोज आपके खाने में लिये जाने वाले जंक फूड आपकी प्रजनन क्षमता को कम कर रहे है। जिससे हर लोगों में नपुंसकता और शारीरिक कमजोरी की समस्या ज़्यादा से ज़्यादा प्रभावित हो रही है। यदि आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो अपने आहार में स्वास्थ्यवर्द्धक और हेल्दी खाना खाने का सबसे ज्यादा उपयोग करे ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन्स विटामिन्स हरी पत्तेदार सब्ज़ियां, फल, फाइबर जैसी चीजों को अपने आहार में शामिल कर शरीर को एक नई उर्जा प्रदान करें। कम मात्रा में शराब पीयें- काफी शोधों के अनुसार पाया गया कि एक से अधिक बार शराब पीने से मर्दों के शुक्राणुओं की क्षमता में कमी होने के साथ  इच्छा में कमी आ जाती है। साथ ही पुरूषों के  हार्मोन टेस्टास्टरोन के स्तर को खत्म करने लगता है इसलिए  जीवन को स्वस्थ और सुंदर बनाने के लिए शराब के सेवन के आदत में सुधार लाना ज़रूरी होता है। तनाव को जीवन से दूर करें- शरीर को स्वस्थ रखने के लिए मन को स्वस्थ रखना काफी ज़रूरी होता है। यदि आप हमेशा तनावग्रस्त रहेगें तो आपका पूरी शरीर इसके गिरफ्त में आयेगा जिससे शरीर के सारे अंगों की गतिविधियों में परिवर्तन होने के साथ आपके  जीवन में भी इसके परिणाम देखने को मिल सकते है। तनाव के समय शरीर का रक्त संचार काफी तीव्र गति से काम करता है और यही रक्त में उच्च स्तर के होने से स्ट्रेस हार्मोन बढ़ने लगते है और शुक्राणुओं की संख्या घटने लगती है जो आपके जीवन को बर्वाद कर देती है। 


ऐसी गंभीर समस्या के कारण के कारण
sadमधुमेह, हृदय रोग और अन्य दीर्घकालिक स्वास्थ्य स्थितियों सहित शारीरिक कारण
sadशराब का सेवन
sadदवाई का दुरूपयोग
sadदवा के दुष्प्रभाव, कुछ एंटीडिपेंटेंट्स सहित
sadतनाव
sadचिंता
sadडिप्रेशन
sadयौन प्रदर्शन पर चिंता, यौन प्रदर्शन के बारे में अवास्तविक अपेक्षाएं
sadरिश्ते संबंधी समस्याएं
sadकम टेस्टोस्टेरोन


बुजुर्गो ने कहा है की यदि पानी की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो पानी बड़ी जल्दी निकल जाता है,लेकिन शहद की भरी बोतल को उल्टा किया जाए तो वह बहुत देर में निकलेगा।ठीक यही हालात शीघ्रपतन की है।जिस व्यक्ति का वीर्य पतला होता है,वहस्त्री की तनिक सी हरकत से भी जल्दी रखलित हो जाता है।ठीक उसी प्रकार जिस व्यक्ति का वीर्य शहद के बराबर गाड़ा हो वह अत्यधिक देर तक स्त्री के साथ प्रसंग करता हैैआज में आप लोगो को एक ऐसा फॉर्मूला बताने जा रहा हूँ जो मेरे दिल के सबसे करीब है।औषधि का वर्णन ,सफ़ेद मूसली ,काली मूसली, स्काकुल मूसली सेमल मूसली ,रुमी मस्तगी, सालम पंजा, पीला शतावर काले कौंच की शुद्ध गिरी ,श्यामा तुलसी बीज, असगन्ध गूलर फल ,मकरध्वज रजत भस्म, मुक्ता भस्म, स्वर्ण भस्म, वज्र भस्म ,शुद्ध अफ़ीमेे ,प्रवाल पिष्टी, चंद्रपुटी ,असली शुद्ध शिलाजीत ,असली केसर,जायफल, अस्वागन्धा, तुलसी बीज, कुंज बीज, त्रिवंग भस्म इन सभी औषधि को चूर्ण बनाकर कपड़छान करने के बाद जटामांसी के काढे में मिलाकर 3 बार खूब घोटकर सुखाए।फिर विधारि कंद के रस की 4 भावना दे।भांग के रस में 1 बार घोटे।फिर चने के समान गोली या कैप्सूल बनाए।

1-1 कैप्सूल सुबह शाम ले गर्म दूध से।े इसका सेवन कर्ता कितना भी सम्भोग रचा ले थकता नहीं है।इसका लगातार सेवन करने वाला पूरी रात इश्क की पींघ के हुलारे लेता है।इस दवा का जो भी सेवन कर्ता जिस भी स्त्री से सम्भोग करता है वो सारी उम्र भरउसकी बनके रहेगी।यह दवा सम्भोग शक्ति खोई हुई ताकत जोश जवानी दुबारा लोटा देती है।इसमें पड़ने वाली हर चीज गुणकारी है।इस दवा का सेवन करने से नामर्द भी मर्द बन जाता है।इस दवा के सेवन से व्यक्ति एक समय में कई स्त्रियों को संतुष्ट कर सकता है।।यह हमारा व् हमारे बुजुर्गो का 101% दावा है। जिन लोगो की बीवी एक से ज्यादा हो उनके लिए यह एक  का माहशक्ति व् महाकुम्भ में गुम हुए  को को दोबारा वापिस लाने का एक मंत्र ह। जिस पर हमारे बुजुर्गो की पूरी जिंदगी भर की मेहनत लगी है अतः कहना चाहूँगा की सम्भोग के शौकीन के लोगो को इसका सेवन जरूर करना चाहिए।यह दवा थोडा costly है मगर आपने इसका असर देख लिया तो लगाये हुए पैसे बुल जाओगे 101% दावा है।यह दवा हमारे बुजुर्गो व् हमारे द्वारा न जाने कितने ही लोगो पर आजमाई हुई है। इस दवा की जितनी भी तारीफ़ करू कम रहेगी। इस दवा को 70 साल का बुजुर्ग भी सेवन कर सकता है।प्रणाम तीसरे ही दिन आपके सामने होगा।हमे कुछ कहने की जर्रूरत नहीं पड़ेगी।


अगर ऐसी किसी समस्या से जूंझ रहे हे तोह इन समस्याओं को छुपाना या ऑनलाइन बिना किसी जानकारी के दावे मंगवाना इसका हल नही है हर बुखार की अलग दवा होती है इसी प्रकार अपनी समस्या डॉक्टर को खुल के बताये और इन समस्याओ को हल करे पारिवारिक जीवन पर किसी भी प्रकार का दाग न लगने दे।
हमारे आयुर्वेदिक चिकित्सक ने इन औषधियों पर आविष्कार करके हर एक औषधियों को सही मात्रा और योग्य स्वरुप में मिश्रित करके अत्यंत असरकार “ हॉर्स फायर टेबलेट ” का निर्माण किया है | इस टेबलेट को सरकारी आरोग्य विभाग (स्वास्थ्य विभाग) द्वारा प्रमाणित भी किया गया है |
आयुर्वेद के अनुसार मनुष्य कि यौन शक्ति को वाजी (घोड़े) कि तरह ही बनाने कि प्रक्रिया ही यौन प्रदर्शन शक्ति को बढ़ाने वाली होती हे | इस हॉर्स फायर टेबलेट का दिन में दो बार दूध के साथ सेवन करने के बाद पुरुष यौन प्रदर्शन से सम्बन्धित सभी सुखों को प्राप्त कर सकता है, और इस समस्या का जड़ हमेशा के लिये समधाना किया जां सकता है|


HORSEFIRETABLET के फायदे :
surpriseमरदाना शक्ति आती है, वीर्य गाढ़ा बनता
surpriseधातु रोगों का जड़ से इलाज होगासमय से पहले या स्खलन को रोकता है
surpriseयौन रुचि उत्तेजित करने में सहयता करता है
surpriseरक्त प्रवाह को वृद्धि करने में मदद करता है
surpriseपुरुष अंगों के कार्य को बढ़ाता
surpriseक्षमता बढ़ाता है तथा आत्मविश्वास
surpriseग्रेटर  ड्राइव प्रदान करता है
surpriseचिकित्सक द्वारा स्वीकृत और अनुशंसित
surpriseबहुत आसान शिपिंग और बिलिंग
surpriseबिना पंप्स, बिना कोई सर्जरी, न ही व्यायाम
surpriseलिं गकी नसों को मज़बूत बनाने में सहयता करता है
surpriseयह शक्ति प्रदान करने में और कामेच्छा बढ़ाने में सहयता करता है
surpriseजीवन शक्ति को पुनर्स्थापित करने में आपकी सहयता करता है
surpriseशीघ्र पतन बंद करने में मदद करे
surpriseअधिक से अधिक आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास
surpriseअधिक रोमांचक जीवन का आनंद
surpriseशुक्राणुओं की संख्या बढ़ता है
surpriseलाल रक्त कोशिकाओं के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है
surpriseयह आपके हार्मोन के असंतुलन को विनियमित करने के लिए आपकी मदद करता है
surpriseइससे  की इच्छा बढ़ जाती है.
surpriseचिकित्सक स्वीकृत और अनुशासित
surpriseबिना कोई दुष्प्रभाव के साथ  सुरक्षित
surpriseआयुर्वेदिक
HORSEFIRETABLET लेने के लिए यहाँ आवेदन (Inquiry) करे.