पौरुषता भारत में एक वर्जित विषय है | जिसके बारे में खुले तौर पर कोई चर्चा नहीं की जाती है और इसी कारण से इसके सम्बन्ध में आमलोगों के बीच में प्रामाणिक जानकारी का सर्वथा अभाव है, तो दूसरी तरफ अस्त-व्यस्त जीवनशैली और उचित खान-पान के अभाव में बहुत से लोग विभिन्न शारीरिक

समस्याओं से पीड़ित हैं | सच कहूं तो हर दूसरा पुरुष किसी न किसी शारीरिक समस्या से पीड़ित है | जब भी कोई पुरुष किसी शारीरिक समस्या से पीड़ित होता है तो शर्म के कारण किसी को बताता नहीं है जिससे उसका मानसिक तनाव बढ़ जाता है और पुरुष का मानसिक तनाव बढ़ने से उसे और भी गंभीर बीमारिया होने की सम्भावना बढ़ जती है।

शारीरिक समस्या कई प्रकार की होती है जैसी की पौरुषता की कमी, जल्दी गिर जाना, जल्दी थक जाना, शरीर में धातुओं की कमी।

शारीरिक समस्या होने के कारण:-

१) धूम्रपान करने की वजह से प्राइवेट पार्ट में खून के बहाव में कमी आ सकती है और यह उत्तेजना की कमी की वजह बन सकती है।

२) मानसिक तनाव की वजह से पुरुष चिड़चिड़ा हो जाता है जिसके वजह से शारीरिक सम्बन्ध को स्वभाविक रूप से प्रभावित करता है।

३) शराब के अधिक सेवन से पुरुषों में जल्दी गिर जाने की समस्या हो जाती है।

४) शरीर में खून की कमी होने की वजह से शुक्र धातुओं का निर्माण नहीं हो पाता।

५) भागदौड़ भरी जिंदगी में सही से नीद न ले पाने की वजह से भी पौरुषता की समस्या हो जाती है।

इन शारीरक समस्याओ का स्वास्थ्यप्रद तरीके से इलाज करना जरुरी है, जिससे उनकी समस्या भी हल हो जाये और दूसरी गंभीर बीमारिया होने का खतरा भी न रहे। आयुर्वेद में इन समस्याओ को जड़ से ख़त्म करने वाली चमत्कारी जड़ीबूटियां है जैसे की, अश्वगंधा, शतावरी, कौचा, विदारी, गोक्षुरा, केसर, स्वेत मूसली और शिलाजीत। हमारे आयुर्वेदाचार्य ने इन सभी चमत्कारी जड़ीबूटियों को एक उचित अनुपात में मिश्रण करके एक उत्पाद तैयार किया है जिसका नाम "हॉर्सफायर टेबलेट" है।

"हॉर्सफायर टेबलेट" एक ऐसा अद्भुत आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषो में होनेवाली सभी शारीरिक समस्याओ को जड़ से ख़त्म कर देगा।